Home » बॉलीवुड » Comedian Kapil sharma with her girlfriend ginni chatrath to get marry on 12 december
 

दीपिका और रणवीर के बाद कपिल शर्मा ने किया अपनी शादी की डेट का खुलासा, इस दिन बनेंगे दूल्हा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 15:57 IST

बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अपने पूरे फॉर्म में वापसी कर रहे हैं. जहां वो अपने दर्शकों के लिए टीवी पर शो लेकर आ रहे हैं. तो वहीं कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी और है कि कपिल जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं. खबरों के अनुसार,कपिल इसी साल 12 दिसंबर को शादी कर सकते हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और हाल ही में दीपिका और रणवीर की शादी की डेट सामने आई है और अब कपिल ने भी अपनी शादी का ऐलान कर दिया है.

बता दें कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे.यह शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ जालंधर में होगी. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा जल्द ही दर्शकों के बीच अपने शो के साथ लौट रहे हैं. शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए कपिल एक बार फिर से अपने फैंस और दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं.

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथियों के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा,"डेढ़ महिने बाद वापस मुंबई.द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ फिर से आप लोगों को हंसाने का वक्त आ गया है."

कपिल शर्मा के करीबी ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया, "कपिल शर्मा का ये प्रोजेक्ट क्रिस्पी और एक दम नया होगा. हालांकि कपिल इस बारे में भी सोच रहे हैं कि वह 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लाएंगे या फिर एक नया शो फिर से क्रिएट करेंगे."

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से टीवी पर हंसाते फिर आएंगे नजर !

आपको बता दें, कपिल शर्मा का पिछला कॉमेडी और गेम शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' फ्लॉप हो गया था. इससे पहले उनकी अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'फिरंगी' बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इससे पहले कपिल शर्मा अपने पुराने शो के बंद होने और उससे पहले सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर सुर्खियों में थे.

First published: 22 October 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी