Home » बॉलीवुड » comedian sidharth sagar said drugged by parents video goes viral
 

कपिल के शो में काम करने वाले इस कॉमेडियन ने बयां की आपबीती, कहा- सगी मां देती थी खाने में ड्रग्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 11:23 IST

'कॉमेडी सर्कस' से पहचान बनाने वाले और कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की पिछले 4 महीने से लापता होने की खबरें आ रही थीं. उसके बाद उनके दोस्त द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें यह जानकारी दी गई थी कि सिद्धार्थ कई दिनों से गायब है.

अब रविवार को मीडिया के सामने आकर सिद्धार्थ सागर ने आपबीती सुनाई जो काफी चौंका देने वाली थी. सिद्धार्थ ने कहा कि उनकी खुद की मां उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने जबरदस्ती उन्हें पागलखाने भेज दिया था. सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि उनके घरवाले केवल उनसे पैसे चाहते थे और जब वो डिमांड पूरी नहीं हुई तो वो मुझे टार्चर करने लगे.

इसके अलावा जायदाद को लेकर भी बवाल मचा हुआ है. इसके आगे सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें पता चला कि उनके घर वाले उन्हें खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे और कहते थे कि मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर की दवा दी जा रही है, हालांकि मुझे पता था कि मुझे इस तरह की कोई बीमारी नहीं है और ना ही उस बीमारी का कोई लक्षण मुझे दिखाई दिया.

 

All media people please share your number so that I can share the venue and timing

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

बता दें कि 'ए वेडनेसडे' में नसीरुद्दीन के किरदार की एक्टिंग करने के लिए वह काफी मशहूर हैं. मिमकिरी के लिए सिद्धार्थ पहचाने जाते हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ सागर 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी क्लासेज' और 'कॉमेडी नाइट्स' में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढें- कपिल के शो में काम करने वाला कॉमेडियन महीनों से है लापता, वीडियो आया सामने

First published: 3 April 2018, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी