Home » बॉलीवुड » comedy show the kapil sharma show to go off air soon
 

कपिल के शो पर लग गया ताला, चैनल ने कहा 'बीमार हैं तो खुद को ठीक करें'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2017, 9:14 IST

कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक, चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफ एयर करने वाला है. चैनल सितंबर के लास्ट में वो सुपरहिट रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 2' को लेकर आने वाला है. इस शो के ऑन एयर होने के बाद चैनल कुछ समय के लिए 'द कपिल शर्मा शो' बंद कर देगा.

चैनल कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का समय देना चाहता है.
सूत्रों के मुताबिक 8 बजे 'द ड्रामा कंपनी' की जगह 'सुपर डांसर्स' आएगा और 9 बजे 'द ड्रामा कंपनी' टेलिकास्ट किया जाएगा. जब कपिल ठीक होकर वापस आ जाएंगे तब उनके शो को 10 बजे का टाइम दे दिया जाएगा.

पिछले कुछ समय से कपिल सिलेब्स संग शो की शूटिंग कैंसिल करने को लेकर चर्चा में हैं. कपिल ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, अजय देवगन, परेश रावल संग शूट कैंसिल किया है. जिससे कई सिलेब्स उनसे नाराज भी हो गए. कुछ लोगों का कहना है कि कपिल बीमार हैं, तो कुछ लोग कहते हैं कि कपिल देर रात तक पार्टी करते हैं, जिससे वो सुबह समय से उठ नहीं पाते हैं.

सूत्र ने वेबसाइट को बताया- कपिल की तबीयत सच में खराब है और उन्हें ठीक होने के लिए टाइम चाहिए. चैनल कपिल से पल्ला नहीं झाड़ रहा बल्कि उन्हें ठीक होने का समय दे रहा है. चैनल चाहता है कि कपिल ठीक हो जाए और शो में मैजिक लाए. यह समय अच्छा रहेगा, जिससे कंटेंट और बेहतर होकर आएगा.

First published: 1 September 2017, 9:14 IST
 
अगली कहानी