Home » बॉलीवुड » Complaint against Nawazuddin Siddiqui in comment against Rajiv Gandhi in sacred games
 

Sacred Games: राजीव गांधी पर अभद्र टिप्‍पणी करके फंसे नवाजुद्दीन, कार्यकर्ता ने की शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 17:51 IST

6 जुलाई को रिलीज हुई नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स विवादों में घिर गई है. बता दें कि पश्‍च‍िम बंगाल के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस सिरीज के कलाकरा नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. कार्यकर्ता का कहना है कि सैक्रेड गेम्‍स के एक एपिसोड में राजीव गांधी को नवाजुद्दीन ने 'फट्टू' बताया है. इस मामले में कार्यकर्ता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सिरीज के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है.

बता दें कि नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं. इस सिरीज के एक डायलॉग में नवाज कहते हैं जब प्रधानमंत्री का कोई ईमान नहीं तो अपना क्‍यों हो. इसके साथ ही वह राजीव गांधी को बोफोर्स मामले का जिम्‍मेदार बताते हैं. नवाज इस सिरीज में एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं. सिन्‍हा की ओर से कहा गया कि न केवल राजीव गांधी के प्रति अभद्र टिप्‍पणी की गई है बल्कि उस दौर के तथ्‍यों को भी तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स को विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है. इस सिरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, अनुप्रिया गोयनका और राजश्री देशपांडे भी हैं.

ये भी पढ़ें: 'पान सिंह तोमर' फेम तिग्मांशु धूलिया ने किया इस रहस्यमय घटना पर फिल्म बनाने का ऐलान

First published: 10 July 2018, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी