Home » बॉलीवुड » complaint file against salman khan in delhi police station due to feelings hurt of a community Tiger zinda hai
 

सलमान के खिलाफ दिल्ली के एक थाने में शिकायत दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2017, 13:23 IST
(फाइल फोटो)

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ दिल्ली के थाने में शिकायत दी गई है. दरअसल दिल्ली के गांधी नगर थाने में दी गई इस शिकायत में सलमान खान पर तमाम लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन ने सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान ने कुछ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया है. सलमान के ऐसा करने से देशभर के जाति विशेष लोगों की भावनाएं आहत हुईं हैं. बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं.

 

वहीं एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष संजय गहलोत का कहना है, "हाल ही में सलमान खान ने एक निजी टीवी चैनल पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके एक विशेष समुदाय के सम्मान को ठेस पहुंचाई है." उन्होंने सलमान खान की तारीफ करते हुए भी उन पर वार किया. कहा, "सलमान देश के बड़े सेलेब्रिटियों में शामिल में हैं, करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उन्हें ऐसा बोलने पहले सोचना चाहिए था."

सलमान के फिल्मी करियर की बात करें तो शुक्रवार 22 दिसंबर को उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है'रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. इससे पहले सलमान 'ट्यूबलाइट' में नजर आए थे.

First published: 21 December 2017, 13:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी