Home » बॉलीवुड » Confirms: Shah Rukh Khan will doing the film Saare jahan se achcha after zero
 

'जीरो' के बाद इस बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे किंगखान, निभाएंगे ये खास रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 14:32 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की फिल्मों का इंतजार उनके हर फैन को रहता है. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी के साथ फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे पर 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. फिलहाल, अभी दूसरी खबरें आ रही हैं और वो है कि शाहरुख एक बायोपिक फिल्म साइन कर रहे हैं.

ये भी पढ़े- Video: कैटरीना के कातिलाना डांस मूव्ज को देखकर आप हटा नहीं पाएंगे नजरें, कुछ ही मिनटों में हुआ वायरल

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक में उनका किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है और अब इस बात पर पक्की मुहर लग गई हैं. इस खबर को राकेश फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कंफर्म किया है.उन्होंने कहा,"शाहरुख खान फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी पर हमने काफी समय पहले ही काम शुरु कर दिया था और हम स्क्रिप्ट लिख चुके हैं. अगले साल की शुरुआत से हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे."

तो वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को इस रोल के लिए कंफर्म किया जा सकता है. बता दें कि राकेश शर्मा पहले भारतीय नागरिक थे जो कि 7 दिन 21 घंटे और 40 मिनट बिताकर स्पेस से लौटे थे.उनके लौटने के बाद जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सवाल किया था कि स्पेस से भारत कैसा लगता हैं. इसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि भारत 'सारे जहां से अच्छा' हैं. इस वजह से इस फिल्म का नाम ये रखा गया है.

 

बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए सुपरस्टार आमिर खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था लेकिन देसी गर्ल ने इसके लिए साफ मना कर दिया था. फिलहाल, अब इस फिल्म में किंगखान को ले लिया गया है और एक्ट्रेस के नाम कंफर्म होने तक अभी भी सवाल है. वहीं अगर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' की बात करें तो इसमें एक्टर के अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर एक नहीं दो बार करेंगे शादी, इस खास वजह से हैं दो डेट

 

First published: 28 October 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी