Home » बॉलीवुड » Congress appeals to EC to ban PM Narendra Modi biopic during Lok Sabha elections 2019
 

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को बैन करने की कांग्रेस ने की मांग, लिखा चुनाव आयोग को पत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 13:11 IST
PM Narendra Modi

लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है और इसी के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज भी होने की तैयारी में हैं. एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट 12 अप्रैल को रखी गई है और लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू हो रहे है. कांग्रेस छात्र युवा संघ नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया (NSUI) ने पीएम मोदी की बायोपिक को बैन करने की मांग कर दी है और इस मुद्दे को लेकर संघ ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. 

कांग्रेस युवा संघ ने चुनाव आयोग को लिखा,"आने वाले चुनाव के दौरान भाजपा की तरफ से इस फिल्म के जरिए प्रचार की योजना बनाई गई है. मतदान के 48 घंटे पहले 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर बैन की मांग को स्वीकार करें." NSUI गोवा आपसे मांग करता है,"राज्यों में सिनेमाघरों में फिल्म को चुनावी चुप्पी की अवधि के दौरान रोकना जो कि मतदान के दिन से दो दिन पहले है और लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में फिल्म को प्रतिबंधित करना जहां प्रधानमंत्री चुनाव लड़ेंगे."

PM मोदी सहित बीजेपी के इन नेताओं ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, लिखा 'चौकीदार'

आगे इस पत्र में लिखा,"NSUI गोवा का दृढ़ता से मानना है कि प्रधानमंत्री पीएम मोदी पर एक फिल्म जो बुरी तरह से विफल रही है. भाजपा के चुनाव प्रचार में फिल्म के लिए किए गए खर्च को शामिल किए बिना मॉडल आचार संहिता के दौरान जनता को प्रभावित करने के लिए एक प्रचार के अलावा कुछ भी नहीं है."

लोकसभा चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में दिखेंगे 'पीएम नरेंद्र मोदी', जानिए वजह

फिल्म  'पीएम नरेंद्र मोदी' 12 अप्रैल को रिलीज की जा रही है और लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. कह सकते है कि चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में मोदी दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा. वो कैसे बचपन में चाय बेचते थे और फिर कैसे देश के प्रधानमंत्री बनने का सफर उन्होंने तय किया. इस फिल्म को ओमुंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे.

कांग्रेस ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक तो आर.माधवन ने लिया आड़े हाथ, कहा- ये उम्मीद नहीं..

First published: 17 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी