Home » बॉलीवुड » Controversial Bigg Boss 10 contestant swami om beaten by mob near supreme court after comments on historic verdict of triple talaq.
 

Video: सुप्रीम कोर्ट में स्वामी ओम की जमकर हुई पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2017, 17:21 IST

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के विवादित कंटेस्टेंट रहें स्वामी ओम की एक बार फिर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को तीन तलाक पर रोक लगाने का ऐतिहासिक फैसला सुनाया. इसके बाद कोर्ट परिसर में जब ओम बाबा ने मीडिया से बातचीत करते हुए तीन तलाक पर टिप्पणी की तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें और उनके एक साथी की पिटाई करनी शुरू कर दी.

दरअसल सुप्रीम कोर्ट परिसर में पहुंचकर स्वामी ओम मुख्य न्यायाधीश जस्टिस जे एस खेहर समेत पांचों जजों के फ़ैसले को गलत बताने लगे. स्वामी ओम का कहना है कि, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद पुरुषों की आजादी खतरे में पड़ जाएगी और इससे महिलाओं को और भी आजादी मिल जाएगी.

उन्होंने कहा कि अब ट्रिपल तलाक़ के फ़ैसले के लिए वो 25 करोड़ मुसलमानों को इक्ठ्ठा कर रहे हैं और फ़ैसले के ख़िलाफ़ आंदोलन करेंगे. ओम बाबा ने इसके साथ ही कहा कि अगले मुख्य न्यायाधीश के शपथ ग्रहण पर भी रोक होनी चाहिए क्योंकि उन्हें अगला मुख्य न्यायधीश बनाना गलत फ़ैसला है. 

उनकी बात से आस-पास खड़े लोग भड़क गए और स्वामी ओम से धक्का-मुक्की के अलावा उनके साथी की जमकर पिटाई कर दी. कोर्ट सुरक्षा में लगी पुलिस ने मौके पर आकर स्वामी ओम को बाहर निकाला और सुप्रीम कोर्ट के बाहर छोड़ दिया. 

First published: 22 August 2017, 17:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी