Home » बॉलीवुड » corona posittive kanika kapoor showing tantrums at hospital
 

अस्पताल में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर दिखा रही हैं नखरें, लगाए गए एक्स्ट्रा गार्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 10:11 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor ) की जब से कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. तब से देश भर में बस उन्हीं की चर्चा हो रही है. कुछ लोग उनको भला बुरा कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं. कनिका कपूर को लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में रखा गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

अस्पताल के डायरेक्टर आर के धीमन के मुताबिक उन्हें सभी प्रकार की सुविधाएं दी जा रही है. इसके बावजूद कनिका नखरे दिखाने से बाज नहीं आ रही है. जानकारी के मुताबिक कनिका को बेस्ट कमरा दिया गया इसके बावजूद भी वो अस्पताल का सहयोग नहीं दिखा रही हैं. उनके लगातार नखरे बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में डर है कि कहीं कनिका कपूर भाग ना जाएं और बाकी के लोगों को ये वायरस ना फैला दें. इसी डर के चलते कनिका कपूर के लिए एक्स्ट्रा गार्ड तैनात किए गए हैं.

 बॉलीवुड के इस एक्टर के मुरीद हुए पीएम मोदी, शेयर किया 'कोरोना का पंचनामा'

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

वहीं कनिका कपूर का कहना है कि जहां उन्हें रखा गया है वो कमरा पूरा धूल से भरा हुआ है.उन्हें बुखार है लेकिन कोई डॉक्टर या नर्स उन्हें अटेंड नहीं कर रही है. कनिका का कहना है कि उन्हें अस्पताल में जब्त कर लिया गया है. वो खुद को मजबूर महसूस कर रही है. कनिका का ये भी कहना है कि वो भूख और प्यास से परेशान है, वो सबकुछ नहीं खा सकती हैं क्योंकि उन्हें कई चीजों से एलर्जी है.

जबकि अस्पताल के डायरेक्टर का कहना है कि एक अस्पताल के मुताबिक उन्हें जितनी सुविधाएं दी जा सकती हैं, हम दे रहे हैं. उन्हें एक मरीज के तौर पर हमारा साथ देने की जरूरत है. उन्हें हमारा साथ देना होगा तभी वो ठीक हो पाएंगी.

बताते चलें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां से आने के बाद कनिका बिना चेकअप करवाएं लोगों को झांसा देकर निकल आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई पार्टियां अटेंड की साथ ही कई लोगों से मुलाकात भी की. इस बात का पता चलने के बाद चारों ओर हडकंप मचा हुआ है.

दुबई में अपने परिवार के साथ फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू का कर रहे सपोर्ट

First published: 23 March 2020, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी