Home » बॉलीवुड » coronavirus deepika padukone accuses katrina kaif of stealing her idea
 

दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ पर लगाया आइडिया चुराने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2020, 10:10 IST

कोरोना वायरस coronavirus के वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. इसी के चलते बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं. घर में बैठे सभी सेलेब्स अपने घर का काम भी खुद कर रहे हैं क्योंकि इस इस वायरस की वजह से उनके हाउस हेल्फ की भी छुट्टी है.

हाल ही में कटरीना कैफ ने अपना बर्तन धोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. लेकिन दीपिका पादुकोण deepika padukone का कटरीना कैफ के इस वीडियो पर एक अलग रिएक्शन आया था.

सोशल मीडिया पर दीपिका ने कटरीना कैफ katrina kaif का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि सीजन एक का पांचवा एपिसोड रद्द हो गया है क्योंकि कटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चुरा लिया है.'

दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर कटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा, हाहहाहा मैंने रुपाली, मेरी विश्वनीय सहयोगी से इसका अधिकार प्राप्त कर लिया है. आप सुरक्षित रहें... लव यू.

 दूरदर्शन लेकर आ रहा है पुराने दिन, रामायण-महाभारत की होगी वापसी

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में लिया #SafeHandChallenge, गाया पति का लिखा गाना

बताते चलें कि कटरीना कैफ ने वीडियो में वो बर्तन कैसे धोए ये अपने फैंस को सिखा रही हैं. जारी हुए वीडियो में कटरीना कैफ बोलते हुए दिख रहीं हैं,' जैसे कि हाउसहेल्प ने खुद को आइसोलेशन में रखा है, मैं और मेरी आलसी बहन इसाबेल ने ये निश्चित किया है हम बर्तन धोएंगे. तो मैंने सोचा कि मैं ये टुटोरियल वीडियो बनाऊं, जो ये करना भूल गए हैं.'

इसके बाद वो बर्तन कैसे धोते हैं ये सिखाती हुई नजर आती है. इसी के साथ वो सभी को पानी ना बर्बाद करने की भी सीख देती हैं.वीडियो शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, Really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpouthome. कटरीना के फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

फराह खान स्टार्स के वर्कआउट वीडियो से हुईं परेशान, बोली- अनफॉलो कर दूंगीं

रश्मि देसाई का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, बोली- Go कोरोना Go...

First published: 27 March 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी