Home » बॉलीवुड » Cousins Farhan Akhtar and Farah Khan are in rift and the reason is Sajid Khan
 

#MeToo: साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप ने डाला परिवार में फूट, भाई-बहन के बीच बढ़ी दूरियां!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 13:18 IST

बॉलीवुड के गलियारों में #MeToo की आग में लगभग सभी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हुए थे और इसी में फेमस फिल्म डायरेक्ट साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगे थे. साजिद खान पर एक के बाद एक एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाए थे. इस दौरान साजिद खान की बहन फराह खान ने सोचा था कि कजिन भाई फरहान अख्तर इस दौरान उनका सपोर्ट करेंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उल्टा. फरहान अख्तर पहले ऐसे एक्टर, डायरेक्टर है जिसने इस कैंपेन का खुलकर सपोर्ट किया और सोशल मीडिया पर भी इस मामले में सामने आए थे. इसी के चलते फराह खान और फरहान अख्तर में अंदर ही अंदर अनबन चल रही है.

 

ये कोल्ड वॉर इतनी बढ़ गई कि इस साल फराह और फरहान ने अपना जन्मदिन 9 जनवरी को एक साथ नहीं मनाया. हमेशा बर्थडे के दिन दोनों भाई-बहन मिलकर पार्टी का आयोजन करते थे और बॉलीवुड के सभी दोस्तों के साथ मनाते थे लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सूत्रों के अनुसार, फराह भाई फरहान अख्तर से नाराज है और इस नाराजगी की मुख्य वजह साजिद खान है. साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद से ही दोनों परिवारों में कुछ दूरी आ गई. साजिद खान पर जब आरोप लगे थे उस वक्त फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर साजिद की निंदा करते हुए इस घटना को शर्मनाक बताया था.

 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार,फराह खान अपने कजिन फरहान अख्तर के इस बिहेव से काफी नाराज हुई थी और साजिद के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद से जावेद अख्तर,शबाना आजमी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने भी परिवार से दूरी बना ली थी. इसके अलावा जब हाल ही में अख्तर और आजमी परिवार ने अब्बा कैफी आजमी का 100वां जन्मदिन मनाया और इसमें पूरी फिल्म इंडस्ट्री शामिल हुई लेकिन साजिद और फराह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए.

 

बता दें कि डायरेक्टर साजिद खान पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे और इसी के चलते साजिद को फिल्म 'हाउसफुल 4' से भी बाहर कर दिया था. तो वहीं #MeToo की आग में एक्टर नाना पाटेकर, साजिद खान, कैलाश खेर, आलोक नाथ, विकास बहल जैसे कई बॉलीवुड हस्तियां लपेटे में आ गई थी.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

First published: 22 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी