Home » बॉलीवुड » crime branch to summon hrithik roshan in kangana ranaut email case
 

ऋतिक रोशन को कंगना रनौत ईमेल केस में समन भेजने की तैयारी, ये है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 9:57 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रौशन के बीच एक वक्त ऐसा था जब दोनों के रिश्ते काफी अच्छे थे. लेकिन इनके बीच दरार आने के बाद दोनों ही स्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ चौंका देने वाले आरोप लगाने शुरु किए थे. कंगना द्वारा किए गए केस में अब मुंबई पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट रितिक को समन भेजने की तैयारी कर रही है.

जी हां ये समन वर्ष 2016 से जुड़े केस में है, जिसे दो महीने पहले ciu को ट्रांसफर कर दिया गया था. उस केस में शिकायतकर्ता भी ऋतिक रोशन ही हैं. कंगना रनौत से जुड़े इस केस का पहले साइबर पुलिस स्टेशन इनवेस्टिगेशन कर रही थी. ऋतिक रोशन ने 5 साल पहले आईपीसी के सेक्शन 419 और आई एक्ट के सेक्शन 66 सी और 66 डी के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. कंगना और ऋतिक का विवाद कई सालों तक सुर्खियों में छाया हुआ था. दोनों ही स्टार्स ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे.


बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक करने वाली हैं दूसरी शादी, ये है वजह

बताते चलें कि दोनों सितारों के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब कंगना ने ऋतिक का नाम लिए बिना उन्हें अपना एक्स ब्यॉयफ्रेंड बताया था. कंगना ने ये भी दावा किया था कि वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थी और उन्होंने कई-मेल किए हैं जिस पर ऋतिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं.

कोरोना से जिंदगी की जंग हारे पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर

First published: 25 February 2021, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी