Home » बॉलीवुड » actor vinod khanna death rumour samlan khan reached hospital irrfan-khan will donate organs to him
 

विनोद खन्ना की बिगड़ी हालत देख सलमान खान मिलने पहुंचे अस्पताल, इरफ़ान करेंगे अंगदान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2017, 9:53 IST
Vinod Khanna

अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट हैं. उनकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्इ है, जिसमें वो बहुत कमजोर दिखार्इ दे रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार विनोद खन्ना की तबीयत का जायजा लेने खुद देर रात सलमान खान अस्पताल पहुंचे. सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी विनोद खन्ना से मिलने गए. फिलहाल विनोद खन्ना के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

विनोद खन्ना की एेसी हालत देखकर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने कहा कि उनकी हालत देखकर वह हैरान रह गए. ऐसी कमजोर हालत देखकर इरफान खान ने कहा कि तस्वीर देखकर उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. अगर विनोद खन्ना के इलाज के लिए शरीर का कोई अंग दान करना पड़े तो वह तैयार हैं. इरफान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से हुर्इ बातचीत में यह बात कही.

इरफान ने कहा, 'मेरी भगवान से प्रार्थना है कि विनोद खन्ना जी जल्दी से स्वस्थ हो जाएं. विनोद खन्ना मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दो लोग बहुत खूबसूरत हीरो रहे हैं, जिनमें एक तो धर्मेंद्र जी हैं और दूसरे विनोद खन्ना जी. मैंने विनोद जी की सभी फिल्में देखी हैं. मुझे याद है फिल्म 'खून पसीना' में उनकी आंखे लाल थी जिसके लिए उन्होंने कुछ किया था जिससे आंख हर समय लाल दिखे.'

शरीर में पानी की कमी यानी डीहाइड्रेशन के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती कराया गया.उन्हें शुक्रवार रात को गिरगांव में बने रिलाइंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था. उनके बेटे राहुल ने एक बातचीत में कहा था कि डॉक्टर जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर देंगे. बीमारी ने खन्ना को इतना बदल दिया है कि ठीक से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. विनोद खन्ना इस समय पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं. 

First published: 7 April 2017, 9:52 IST
 
अगली कहानी