Home » बॉलीवुड » DaasDev film will release on 16 february 2018 the film based on Devdas novel richa chadha as paro in this film
 

'देवदास' के बाद अब 'दासदेव' की बारी, ये एक्ट्रेस है पारो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2017, 17:28 IST
(Twitter)

बॉलीवुड में 'देवदास' पर कई फिल्में बनीं, लेकिन साल 2002 में आई सुपरस्टार शाहरुख खान की 'देवदास' ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. इस फिल्म में शाहरुख के प्यार करने और शराबी की एक्टिंग करना सबको पंसद आया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थीं. अब इस कॉन्सेप्ट पर एक और फिल्म बनी है जो जल्द रिलीज होने वाली है.

हालांकि इस फिल्म का नाम 'देवदास' की जगह 'दासदेव' रखा गया है. इस फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. वहीं, अगर खबरों की मानें तो पहले मेकर्स ने इस फिल्म का नाम 'और देवदास' रखा था. लेकिन बाद में बदलकर 'दासदेव' कर दिया.

फिल्म एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस बारे में एक ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म दासदेव अगले साल वेलेंटाइन वीक के बाद 16 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पारो के किरदार में हैं, जबकि अदिति राव हैदरी 'चांदनी' और एक्टर राहुल भट्ट 'देव' की भमिका में नजर आएंगे.

 

ऋचा चड्ढा ने कहा, "मुझे 'पारो' का किरदार बहुत पसंद है. इस किरदार को कई बार फिल्मों में अलग-अलग एक्ट्रेसेस ने निभाया है. यह कुछ ऐसा है किरदार है जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है". 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता के बाद वह फिल्म 'दासदेव' को भी लेकर उत्साहित हैं.

इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है कि यह उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. ऋचा चड्ढा बोलीं,  "मैंने हाल ही में 'फुकरे रिटर्न्‍स' फिल्म में काम किया है, जो व्यावसायिक फिल्म थी, लेकिन 'दासदेव' बहुत ही गंभीर, राजनीतिक व्यंग्य और नाटक क्षेत्र में आती है. इस फिल्म से मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है."

First published: 28 December 2017, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी