Home » बॉलीवुड » Dabangg actress Sonakshi Sinha gives reaction on trollers worst comment on her in Arbaaz Khan's show
 

जब यूजर्स ने दी सोनाक्षी सिन्हा को सलाह कहा- बिकिनी पहनो और थोड़ा.. इस पर एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 10:10 IST
Sonakshi Sinha

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी है और फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. तो वहीं दबंग गर्ल अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने एक्ट्रेस को उनके मोटापे को लेकर ट्रोल किया और साथ ही वजन कम करने की भी सलाह दे डाली. तो वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा अरबाज खान के चैट शो में पहुंची जिसका नाम 'पिंच बाय अरबाज खान' है. इस शो में अरबाज सेलेब्स से उनके सोशल मीडिया फैंस के ट्रोल्स और मेसेज के बारे में बात करते हैं और यहीं पर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

अपने शो में अरबाज खान ने सोनाक्षी को कई फैंस को कमेंट्स पढ़कर सुनाए जिसमें उनके मोटापे,शादी,फिगर,एक्टिंग को लेकर कई बातें कही गई थी. इस पर सोनाक्षी ने करारा जवाब देते हुए कहा,"इन ट्रोल्स का इंट्रस्ट आपके करियर में है, आपकी लवलाइफ में है, आपकी हेल्थ में है और आपकी शेप में है.दरअसल जो कमेंट अरबाज ने पढ़ा उसमें लिखा था- बिकिनी पहनो खुलकर दिखाओ. तब मिलेंगे रोल. सोनाक्षी ने भी इन कमेंट्स का जवाब बड़े ही धैर्य से दिया. सोनाक्षी कहती हैं कि वह पहले इस बारे में सोचा करती थीं."


 

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा,"शुरुआत में जब मैंने दबंग की आपने देखा था मुझे,मैं काफी मोटी थी. लेकिन बाद में मैंने खुद पर काम किया. फिर भी लोगों ने काफी कुछ कहा, मेरे एफर्ट्स नहीं देखे ऐसे में मैं अब बिलकुल भी इस ओर ध्यान नहीं देती हूं. जो बोलना है बोलो." सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'कलंक' के बाद 'भुज' आएगी. सोनाक्षी ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ दबंग से डेब्यू किया था.

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को लेकर भड़के सलमान खान, चौंकाने वाली है वजह

First published: 27 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी