Home » बॉलीवुड » dadasaheb phalke international film festival awards 2021 honoured late actor sushant singh rajput
 

सुशांत सिंह राजपूत को मिला खास सम्मान, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2021, 15:55 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बीते साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनके अचानक निधन की खबर से हर कोई चौंक गया था. उनके मौत को अब 8 महीने बीत चुके हैं. अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. दिवंगत एक्टर खास सम्मान से नवाजा गया है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को दाद साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड के नवाजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड फेस्टिवल के आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है. इस तस्वीर के साथ बताया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर के तौर पर सम्मानित किया गया है.


टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने फैंस को दिखाया अपने बेटे आरव का फेस, देखिए तस्वीर

 

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने अपने पोस्ट में लिखा, ' इस उपलब्धि के रास्ते पर आपके द्वारा दिखाए गए समर्पण का जश्न मनाया गया है. दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर का पुरस्कार जीतने के लिए स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत को बधाई. हम आपको याद करते हैं.' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

बताते चलें कि दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2021 का आयोजन 20 फरवरी को किया गया. इस खास इवेंट पर सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत सुशांत सिंह राजपूत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. ये सम्मान सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए मिला. इसके साथ ही सुशांत की इस आखिरी परफॉर्मेंस को हमेशा के लिए यादगार बना दिया गया.

बिग बॉस में राहुल वैद्य बनें रनर अप, बताया कैसा कर रहें महसूस

First published: 22 February 2021, 15:55 IST
 
अगली कहानी