Home » बॉलीवुड » dalip tahils son dhruv tahil arrested in drugs case
 

बॉलीवुड एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे को ड्रग्स केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2021, 8:59 IST
फाइल फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीज ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर के बेटे ध्रुव पर ड्रग्स खरीद-फरोख्त में शामिल और एक आरोपी को पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है. जिसका खुलासा दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर हुई व्हाट्सऐप चैट से हुआ है.

दरअसल इस मामले में पहले अरेस्ट किए गए मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख के यहां से 35 ग्राम मेफड्रोन बरामद किया गया था. नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम के तहत उस पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसके सेल फोन को भी जब्त कर लिया है, जिसमें ध्रुव ताहित ने उससे ड्रग्स के लिए व्हाट्सऐप चैट की है.


बताया जा रहा है ध्रुव ताहिल को एएनसी की बांद्रा इकाई ने गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एक ड्रग पेडलर के साथ उसकी व्हाट्सएप चैट की जांच के बाद की गई है.

जांच के दौरान ये पता लगा है कि ध्रुव ताहिल 2019 से मार्च 2021 तक शेख के संपर्क में था. एक अधिकारी के मुताबिक व्हाट्सएप चैट से कथित तौर पर पता चला कि ध्रुव ने उससे ड्रग्स प्राप्त करने के लिए संपर्क किया था. उस पर कथित तौर पर शेख के बैंक खाते में कम से कम 6 बार पैसे ट्रांसफर करने का भी आरोप है.

फिलहाल ध्रुव की गिरफ्तारी पर दिलीप ताहिल का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. पुलिस को इस बात के तमाम सबूत मिले है कि ध्रुव ने मुजम्मिल को कई बार ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए थे.

मशहूर पंजाबी एक्‍टर-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन

OMG! इंडियन आइडल शो के जज एक एपिसोड के चार्ज करते हैं इतनी फीस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आप होश

First published: 6 May 2021, 8:59 IST
 
अगली कहानी