Home » बॉलीवुड » Dance deewane winner 2018 season one trophy lifts 7 years old aalok shaw from kolkata
 

Dance deewane winner: 7 साल के आलोक ने जीती डांस दीवाने की ट्रॉफी, 10 लाख मिले

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 9:51 IST

कलर्स टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो डांस दीवाने के विनर कोलकाता के रहने वाले आलोक शॉ ने जीत लिया है. आलोक शॉ को शो के टाइटल के साथ एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का इनाम दिया गया है. अपनी जनरेशन में आलोक टॉप पर रहे तो वहीं सेकण्ड में किशन बिलागली और थर्ड में दीनानाथ विजेता रहे.

ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे का कास्टिंग काउच पर खुलासा- आधी रात में विदेशी फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वो लिफ्ट...

बता दें कि 7 साल के आलोक ने अपनी 4 साल की उम्र से ही डांस करना शुरु कर दिया था. जबकि आलोक के माता-पिता की कम आय थी और वो बाजार में कपड़ें बेचने का काम करते हैं लेकिन फिर भी आलोक का कोई भी सपना पूरा करने से उसके पेरेंट्स पीछ नहीं रहें. आलोक के डांस का जादू हर किसी पर चला था और उसकी मेहनत ने ही आज आलोक को शो का विनर बना दिया. अपने बेटे को विनर देख उनके माता-पिता काफी खुश हैं.

 

शो के कुछ एपिसोड पहले आलोक की मां ने बताया था कि वो भी डांस की बड़ी शौकीन हैं और हमेशा ही डांस को एंजॉय करती हैं. इसके साथ ही वो इसे प्रोफेशनली भी आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन ऐसा वो नहीं कर पाई. आलोक का डांस करना और जीतना उनके लिए उनका सपना पूरा होने जैसा है. इसके साथ ही शो के सेमीफाइनल एपिसोड में आलोक के साथ उनकी मां ने भी स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी थी.

 

शो में आए हुए हर गेस्ट एपियरेंस स्टार का भी दिल आलोक ने जीत लिया था और इसके साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी आलोक का डांस काफी पसंद आया था. शो की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने तो आलोक के साथ फिल्म में काम करने की भी इच्छा जताई थीं.

ये भी पढ़ें- 

बता दें कि इस बार शो का फॉर्मेट में तीन अलग-अलग जनरेशन्स को रखा गया था, जिसमें फर्स्ट जनरेशन में 16 साल से नीचे की उम्र के कंटेस्टेंट शामिल थे. तो वहीं दूसरे जनरेशन में 17 साल से 34 साल की उम्र के लोग थे और थर्ड जनरेशन में 35 साल के लोग मौजूद थे. शो डांस दीवाने को इस बार बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने जज किया था.

First published: 16 September 2018, 9:51 IST
 
अगली कहानी