Home » बॉलीवुड » dancer sanjeev srivastava meets salman khan with family
 

सलमान खान से परिवार संग मिले 'डब्बू अंकल', करने जा रहे हैं ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 9:44 IST
(Twitter: sanjeev srivastava)

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव यानी डब्बू अंकल अब और फेमस होते जा रहे हैं. क्योंकि डब्बू अंकल को अब एड मिलने शुरु हो गए हैं और वह अब बॉलीवुड सितारें से भी मिल रहे हैं. बता दें कि संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने Bajaj Allianz के साथ एक एड साइन किया है . इसेक बाद वह सलमान खान के शो 'दस का दम' में डांस करते नजर आएंगे.

बता दें कि उन्होंने फिलहाल में बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान से मुलाकात की है और उन्होंने सलामान के साथ अपने फोटो भी ट्विटर पर शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है- ''मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की.'' इससे पहले उन्होंने सुनील शेट्टी से भी मुलाकात की थी और खबरों के अनुसार वह फिल्म हेराफेरी में भी नजर आ सकते हैं. क्योंकि सुनील शेट्टी ने कहा है कि वह उनके लिए एक बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी परिवार सहित मुलाकात की थी.


डब्‍बू अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव ने 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में डांस किया था, जिसके बाद वो काफी चर्चित हो गए हैं. इसके बाद से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से लगातार फोन आ रहे हैं. तो वही वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें: पॉपुलेरिटी से परेशान हो गए 'डांसिंग अंकल', झल्लाकर कर किया ये काम

First published: 8 June 2018, 9:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी