Home » बॉलीवुड » Dangal behind-the-scene video Meet Aamir Khan’s wife Sakshi Tanwar
 

दंगल का तीसरा वीडियो हुआ जारी, जानें क्यों साक्षी तंवर थीं आमिर की पहली पसंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2016, 15:02 IST

बॉलीवुड स्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बिहाइंड द सीन्स का तीसरा वीडियो मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. फिल्म का पहला बिहाइंड द सीन्स वीडियो जहां आमिर की फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में है. इसके पहले गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभा रहीं लड़कियों की ट्रेनिंग के बारे में वीडियो जारी हुआ था. 

मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया यह वीडियो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के बारे में है. वीडियो में साक्षी बता रही हैं कि किस तरह उन्हें दंगल के लिए किया गया कॉल पहले मजाक लगा था. आमिर और निर्देशक नितेश तिवारी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं. वीडियो में आप साक्षी को शॉट्स के लिए तैयारी करते और शॉट्स देते देख सकते हैं. 

फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है. लेकिन लगता है कि आमिर खान फिल्म के सारे पत्ते खोलने के मूड में नहीं हैं. इसलिए सिर्फ टाइटल ट्रैक का केवल ऑडियो ही रिलीज किया गया है. 

फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की असली कहानी है, जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते. 

First published: 13 December 2016, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी