Home » बॉलीवुड » Dangal Box Office: Aamir Khan's Wrestling Drama Crosses The 300-Crore Mark
 

13 दिनों में आमिर की 'दंगल' 300 करोड़ क्लब में हुर्इ शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2017, 15:00 IST

अमिर की फिल्म दंगल 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और फिल्म की कुल कमाई (सिर्फ भारत में) लगभग 304 करोड़ हो गई है. सिर्फ 13 दिनों में आमिर खान की ये बेहतरीन फिल्म 'दंगल' बिजनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ती नजर आ रही है. 

इसके साथ ही आमिर खान की 'दंगल' ने इंडिया में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'सुल्तान' को पीछे छोड़ दिया है. सलमान 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और दूसरे हफ्ते में लगभग 106 करोड़ की. 

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म केवल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ की कमाई कर चुकी है. आमिर की यह हालिया फिल्म 'दंगल' दिल्ली, हरियाणा और यूपी में टैक्स फ्री कर दी गई है. 

आमिर की इस फिल्म में साक्षी तंवर, फातिमा सना खान, सान्या मल्होत्रा, ज़ायरा वसीम और सुहानी भटनागर मुख्य भमिका में हैं. 'दंगल' भारतीय कोच और रेसलर महावीर सिंह फोगाट पर बनी बायोपिक है. जिसमें आमिर के साथ सांक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को नीतीश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. 

First published: 5 January 2017, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी