Home » बॉलीवुड » Dangal girl sanaya malhotra and Fatima Sana Shaikh dance of dilbar song video viral on social media
 

दंगल गर्ल्स का 'दिलबर' डांस देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 12:05 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी तोड़े थे और दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आई थी. वैसे ही फिल्म में दंगल गर्ल का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सना शेख और सनाया मल्होत्रा को भी फैंस ने काफी पसंद किया और इन दोनों एक्ट्‌रेस रातों रात स्टार बन गईं. इन दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म में गीता और बबीता नाम के किरदार में थीं और इसमें इन दोनों ने बेहद शानदार दंगल किया था. फिलहाल, इस वक्त सोशल मीडिया एक्ट्रेस फातिमा सना शेख दंगल की वजह से नहीं बल्कि अपने जबरदस्त डांस से छा गई हैं.

 

इन वायरल हुए डांस वीडियो को देखकर आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये वहीं दंगल गर्ल हैं, जिसने फिल्म में कुश्ती की थी. सना शेख और फातिमा के कई डांस वीडियो वायरल हो रहे है. इन वीडियोे में सना शेख एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इन वीडियो में सना के डांस मूव्ज कमाल के हैं. इस गाने में एक्ट्रेस डांस कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ थिरक रही हैं.

 

 

🐥Choreography by @shazebsheikh #shazebsheikhchoreography #dilbar

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

Choreography by @shazebsheikh 😉 #shazebsheikhchoreography

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ रुपये कमा लिए थे और इस फिल्म का कलेक्शन की रिकॉर्ड आज तक कोई और फिल्म नहीं तोड़ पाई है. हालांकि, इस रेस में फिल्म 'संजू' लाइन में लगी है. इस फिल्म के बाद से दोनों एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में हैं. एक्ट्रेस फातिमा को जल्द ही दर्शक आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में देखेंगे तो वहीं एक्ट्रेस सनाया मल्होत्रा एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बधाई हो' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- गंगा मे शूटिंग कर रही एक्ट्रेस डूबने लगी तो डायरेक्टर को लगा एक्टिंग कर रही है और फिर..

First published: 31 July 2018, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी