Home » बॉलीवुड » dangal hero Aamir khan busy in Thugs of Hindostan new movie
 

आमिर ख़ान होने जा रहे हैं ग़ायब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2017, 12:11 IST

अपनी नर्इ फिल्म की तैयारी में आमिर खान इस बार लंबे समय के लिए गायब होने की तैयारी में हैं. आमिर कुछ समय के लिए आपको नज़र नहीं आएंगे. आमिर के नहीं नज़र आने की वजह यह है कि आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तैयारियों में जुट गए हैं. आमिर इसको लेकर किसी अनजान जगह चले गए हैं.

यह हिन्द महासागर के दक्षिण-पश्चिम में किसी इलाके में स्थित है. यहां आमिर एक महीने रहेंगे. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी आमिर खान के साथ होंगे. आपको बता दें कि आमिर को काम में परफेक्शन बेहद पसंद  है. इसलिए वो शांति से अपने काम को करते हैं. पिछली बार यूएस में दंगल की तैयारियों के वक्त कई विजिटर के आने से उन्हें खासी परेशानी हुई, इसलिए आमिर ने इस बार हर चीज़ को रहस्य बनाकर रखा है. 

सुनने में आया है कि उनके हालिया कैंप में, जहां फ़िल्म की तैयारियां चल रही हैं, काफी स्पोर्ट्स की एक्टिविटी होती हैं. ट्रेकिंग से लेकर स्वीमिंग़, टेनिस और जिम, आमिर को हर दिन 6 घंटों की ट्रेनिंग लेनी पड़ती है और रोज़ 9 घंटे सोना होता है. यह जगह कहीं यह हिन्द महासागर के साउथ वेस्ट में किसी इलाके में स्थित है. 

First published: 20 January 2017, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी