Home » बॉलीवुड » Danny Denzongpa Geetanjali Thapa film Bioscopewala Trailer release
 

डैनी की फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का ट्रेलर रिलीज, डैनी का लुक वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 17:46 IST

दिग्गज कलाकार डैनी की फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस फिल्म की कहानी रवीन्द्रनाथ टैगोर की सन 1892 की कहानी 'काबुलीवाला' से प्रेरित है. फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का ट्रेलर यादों के पुराने गलियारे में ले जाता है, जहां एक बायोस्कोप में पूरी जादुई दुनिया सिमटी रहती थी.

आपको बता दें 'बायोस्कोपवाला' फिल्म की कहानी वहां से शुरू होती है जहां 'काबुलीवाला' की कहानी खत्म होती है. 'बायोस्कोपवाला' कोलकाता में बच्चों को अपने बायोस्कोप के जरिए कुछ फिल्म दिखाता है और उनका मनोरंजन करता है.

 

बायोस्कोप चलाने वाले की नन्हीं मिनी के साथ अच्छी दोस्ती भी हो जाती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि 'बायोस्कोपवाला' को मिनी में अपनी बिटिया की झलक दिखाई पड़ती है. इसीलिए वह उसके साथ दोस्ती करता है. क्योंकि उसकी बेटी युद्ध की मार झेल रहे अफगानिस्तान में है.

क्या 'बायोस्कोपवाला' अपनी बिटिया से दोबारा मिल पाएगा, या क्या मिनी बड़े होने पर उस बायोस्कोपवाले याने अपने पिता को ढूंढ पाती है. यही इस फिल्म की कहानी है जो बहुत ही मार्मिक और संवेदनशील दिखाई पड़ती है.

 

इस फिल्म में डैनी डेंजोंग्पा लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'बायोस्कोपवाला' में डैनी के साथ गीतांजलि थामा, टिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन भी लीड रोल में नजर आएंगे. देब मेधेकर द्वारा डायरेक्ट और सुनील दोषी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'बायोस्कोपवाला' इसी महीने 25 मई को रिलीज होगी.

'काबुलीवाला' रवीन्द्रनाथ टैगोर की लोकप्रिय कहानियों में से एक है जो इमोशंस से भरी हुई है. आपको बता दें काबुलीवाला की कहानी काबुल से आने वाले एक पश्तून सौदागर की कहानी है जो भारत मेवे बेचने आता है. इस दौरान उसकी दोस्ती मिनी से हो जाती है जिसे देखकर उसे अपनी बेटी की याद आ जाती है.

देखें फिल्म का ट्रेलर

First published: 9 May 2018, 17:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी