Home » बॉलीवुड » Deadpool 2 actor Karan Soni wants to make a film with Raazi Actress Alia Bhatt, Script underway
 

आलिया के साथ फिल्म बनाना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 10:58 IST

हाल ही में बॉक्स ऑफिस इंडिया पर रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल' के एक्टर करण सोनी ने फिल्म 'राज़ी' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा जताई है. इस बात को लेकर करण सोनी का कहना है कि वह एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

करण सोनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ध्यान में रखते हुए एक स्क्रिप्ट तैयार करने में लगे हैं, जिसमें वह आलिया के साथ काम करना चाहते हैं. इस खास स्क्रिप्ट के बारे में पूछे जाने पर करण सोनी ने न्यूज एजेंसी को बताया, "मैं अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. इसमें अभी थोड़ा समय लगेगा, लेकिन निश्चित रूप से लॉन्च होगी."

 

आपको बता दें फिल्म 'डेडपूल 2' के बाद करण सोनी 'मिरेकल वर्कर्स' में दिखाई देंगे. इसके अलावा करण शेरोन स्टोन स्टारर फिल्म 'कॉर्पोरेट एनिमल्स' में भी दिखाई देंगे. वहीं अगर आलिया भट्ट की बात करें तो वह हाल ही फिल्म 'राज़ी' में नजर आई हैं. इसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं.

ये भी पढ़ेंः मलाइका ने डाला बिकनी लुक, यूजर्स बोले- टीनएजर की तरह बर्ताव न करें

बता दें कि आलिया की 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी 'राज़ी' हरिंदर सिंह सिक्का के फेमस नोबेल 'कॉलिंग सेहमत' पर बेस्ड है. इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल एक पाकिस्तानी अफसर की भूमिका में नजर आए हैं.

First published: 26 May 2018, 10:58 IST
 
अगली कहानी