Home » बॉलीवुड » dear zindagi song ae zindagi gale laga le sung by arijit singh
 

अरिजीत की आवाज़ में है 'डियर ज़िंदगी' का नया गाना 'ऐ ज़िंदगी गले लगा ले'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2016, 12:33 IST

शाहरुख-आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है आैर अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है. 

इस गाने का जादू आपके सिर चढ़कर बोलेगा क्योंकि ये 1983  में आर्इ फिल्म सदमा का लोकप्रिया गाना 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' है. एक बार फिर से इस गाने के मैजिक को दोहराते हुए शाहरुख-आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' में इस गाने को एकदम नए तरीके के साथ लॉन्च किया गया है.

इस गाने में आलिया शाहरुख के प्रति अपने छुपे हुए प्यार को खोजती नजर आ रही हैं. इस गाने को आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया. आलिया ने लिखा, "जिंदगी आपको हंसने की सैकड़ों वजह देती है, एक और वजह यहां है."

'डियर जिंदगी' को शा‍हरुख खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं गौरी शिंदे फिल्म को निर्देशित कर रही है. फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में शाहरुख-आलिया के साथ कुणाल कपूर, अंगद बेदी और अली जफर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म में आलिया भट्ट डायरेक्टर हैं और फिल्म की कहानी उन्ही के इर्द-गिर्द है. फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

First published: 23 November 2016, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी