Home » बॉलीवुड » deepika padukone accept the fitness challenge and post a gif on social media she gets trolled
 

दीपिका ने एक्सेप्ट किया फिटनेस चैलेंज, लेकिन इस 'हरकत' की वजह से हुईं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 15:34 IST

केन्द्रीय मंत्री व ओलंपिक पदक विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ का दिए गए फिटनेस चैलेंज से सभी लोग तेजी से जुड़ रहे हैं. फिटनेस की फिक्र करते हुए सभी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन ने रोड पर साइकिलिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद वो फैंस द्वारा ट्रोल भी हो गए थे. ऐसा ही फिटनेस का वीडियो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण को ये फिटनेस चैलेंज पीवी सिंधू ने दिया है, जिसे दीपिका ने एक्सेप्ट करके ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण ने रनिंग करते हुए एक जीआईएफ वीडियो पोस्ट किया है. ब्लैक कलर के ट्रैकशूट में दीपिका मॉर्निंग वॉक कर रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने लिखा है, "मैं फिटनेस को लेकर काफी उत्साहित रहती हूं, और अब मेरा नया जुनून है रनिंग. थैंक्यू पीवी सिंधू. आपका चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है. अब मैं मिताली राज, रानी रामपाल अदिति अशोक को यह चैलेंज देना चाहूंगी, क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट."

 

इस जीआईएफ को देखने के बाद यूजर्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरु कर दिया. कुछ यूजर्स ने तो दीपिका की रनिंग की तारीफ की है तो वहीं कुछ ने कहा, 'पूरा वीडियो शेयर करिए'. केन्द्रिय मंत्री राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप कर रहे हैं. अभी तक इस चैलेंज को विराट कोहली, ऋतिक रोशन, पीवी सिंधू, साइना नेहवाल कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- आलिया ने करण जौहर के बर्थडे पर कहा- हैप्पी बर्थडे माय फादर

First published: 25 May 2018, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी