Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Katrina Kaif coldwar finished this video is final proof on Social media
 

नए साल में दीपिका और कैटरीना ने भुलाए गिले-शिकवे, किया कुछ ऐसा काम वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बीच चल रही कोल्डवार को सभी अच्छे से जानते है. कैट को आखिरी बार दीपिका-रणवीर की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था और वहां से सभी फैंस को तसल्ली हो गई थी अब दोनों एक्ट्रेसेस के बीच सब ठीक है. कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच मनमुटाव की वजह एक्टर रणबीर कपूर थे. उनके साथ दोनों एक्ट्रेस रिलेशनशिप में रहीं और इसी के कारण दोनों के बीच दूरियां आ गई थी. फिलहाल,अब सब कुछ ठीक है और इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो से लगा लेंगे. इस वीडियो में कैटरीना और दीपिका एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह एक अवॉर्ड इवेंट में हैं और इसमें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मौजूद हैं. उसी दौरान जब कैटरीना रणवीर सिंह से मिलती है तो वो उन्हें गले लगाते हैं और इसके बाद दीपिका पादुकोण भी उठकर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से गले मिलकर मिल रही हैं. इस वीडियो से साफ हो गया है कि अब दीपिका-कैटरीना के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और खूब शेयर किया जा रहा है. इसके पहले दीपिका एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं,"अब मेरे और कैटरीना कैफ के बीच के रिश्ते ठीक हो चुके हैं. मैं कैटरीना कैफ को पसंद करती हूं." तो वहीं कैटरीना ने भी दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई दी थी.

एक्ट्रेसेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हाल ही में आई फिल्म 'जीरो' फ्लॉप साबित हुई थी और एक्ट्रेस अब अपने प्रोजेक्ट फिल्म 'भारत' के लिए सुपरस्टार सलमान खान के साथ शूटिंग कर रही हैं. तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में एक्टर विक्रांत मैसे के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के सितारों पर लगा ग्रहण, अनुपम खेर समेत 14 के खिलाफ होगी कोर्ट में सुनवाई

First published: 3 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी