Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh choose beautiful wedding destination and these guest can attend the marriage
 

दीपिका और रणवीर इटली की इस खूबसूरत जगह लेंगे सात फेरे, ये स्टार्स हो सकते हैं शामिल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 16:59 IST

बॉलीवुड में इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए कपल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह आने वाले महिने नवंबर में 14 और 15 तारीख में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी की सभी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और कपल के साथ उनके फैंस भी दीपवीर की शादी के इंतजार में हैं. दीपिका और रणवीर की शादी इटली में होनी है इस बात का खुलासा तो खुद कपल ने ही किया लेकिन कपल ने शादी के लिए कौन सी जगह चुनी है इसका भी खुलासा हो गया है.

ये भी पढ़ें- 

खबरों के अनुसार, दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी करने की तैयारी में हैं. इटली के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी हो सकती है. ये जगह अपनी समंदर और इंद्रधनुष की खास खूबसूरती के लिए जाना जाता है. इसी जगह पहले भी कई इंटरनेशनल स्टार भी शादी कर चुके हैं. इस होटल का किराया 8.5 करोड़ रुपये से लेकर 25 लाख रुपये प्रतिदिन तक है.

 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,दीपिका और रणवीर की शादी में कुल 30 मेहमान के शरीक होने की खबरें है और इस गेस्ट लिस्ट में एक्टर अर्जुन कपूर, किंगखान शाहरुख खान, फिल्ममेकर करण जौहर और एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शामिल होने की खबरें हैं.

 

 

 

कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में बताते हुए लिखा,"हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर तय की गई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए आपको आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. दीपिका और रणवीर."

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए है. खबरों के अनुसार, दोनों की शादी हिंदू परंपराओं के साथ होगी और शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर ने क्यों रखी अपनी शादी की डेट 15 नवंबर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

First published: 23 October 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी