Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh come with their first ad after marriage; watch video
 

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण की हर छोटी जरूरत का रखते हैं खास ख्याल, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2019, 10:11 IST
Deepika Padukone and Ranveer Singh

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जितना सेलेब्स के तौर पर पसंद किए जाते हैं उससे कई ज्यादा सबसे प्यारे कपल भी कहे जाते हैं. शादी के बाद से दोनों हर जगह साथ ही स्पॉट किए जाते है लेकिन अभी तक दोनों किसी भी फिल्म और विज्ञापन में साथ नजर नहीं आए थे. फिलहाल,अब रणवीर-दीपिका ने अपने फैंस की ये ख्वाहिश भी पूरी कर दी है और दोनों हाल ही में एक विज्ञापन में साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस एड में भी दोनों की प्यार भरी केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं और रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का खास ख्याल रख रहे हैं.

इस एसी के विज्ञापन में दिखाया गया है कि रणवीर-दीपिका एक साथ सोफे पर बैठे हुए है और रणवीर सिंह उनसे कह रहे हैं अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई. इस पर दीपिका कहती हैं कि क्यों ब्वॉयफ्रेंड की जिम्मेदारियां खत्म. एक्टर कहते हैं हां गुड मॉर्निंग, गुड नाइट के मेसेज करो, बताओ कहां जा रहे हो अब ये सब नहीं करना पड़ेगा. इस पर दीपिका रूठ कर कमरे में चली जाती है और रणवीर झट से अपना फोन उठाते है एसी ऑन कर देते है इस पर एक्ट्रेस खुश हो जाती है. रणवीर कहते हैं कि ब्वॉयफ्रेंड भले ही छोटी-छोटी चीजों का ध्यान ना रखें लेकिन पति रखता है.

Deepika Padukone and Ranveer Singh

दीपिका-रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. तो वहीं रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान की आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप के ऊपर आधारित है.

इस हॉट एक्ट्रेस ने अपने डॉगी के साथ शेयर कर दी न्यूड तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप

पूनम पांडे न्यूड होकर नहाते हुए कर रही थीं ऐसा काम, वीडियो ने मचाया हड़कंप

First published: 1 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी