Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh leave for Italy with family for their Marriage
 

दीपिका और रणवीर अपनी शादी के लिए हुए इटली रवाना, इस खास अंदाज में अपने परिवार के साथ आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 10:57 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी में केवल चार दिन ही बचे हैं और दोनों कपल शादी के लिए इटली के लिए रवाना हो चुके हैं. दीपवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को हैं और इससे पहले आज से ही सारी रस्में शुरु हो जाएंगी. बीती रात कपल इटली के लिए रवाना हो चुके हैं और इस दौरान की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

कल रात में दीपिका और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और इस दौरान जहां फैंस की भीड़ ने दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देने के लिए घेर लिया था. दीपिका सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही थी और उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही थी. तो वहीं रणवीर भी व्हाइट कलर की पैंट और सदरी में नजर आए.

 

तो वहीं दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की एनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी और इस वजह से फैन फॉलोइंग बढ़ने के साथ ही इस वक्त दोनों एक्टर्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.दीपिका और रणवीर के पोस्ट को इतनी बार रिपोस्ट किया जा चुका है कि अब एक अमेरिकी मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया ने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं जिसके मुताबिक दीपवीर ने 100 अंकों के साथ स्कोर ट्रेंड्स इंडिया पर शीर्ष स्थान हासिल किया है.

 

पहले खबरें थी कि दोनों की शादी मुंबई में ही होगी लेकिन अब वापस वेडिंग वेन्यू इटली रख दिया गया है. तो वहीं बॉलीवुड के इन फेवरेट कपल की शादी की डेट सभी की सहमति से 14 और 15 नवंबर को रखी गई है. दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर को ही शादी करेंगें. जिसमें से 14 नवंबर को कपल की साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी तो वहीं 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज से कपल की शादी होगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर अपने इस पोस्ट से बने इंस्टाग्राम के बादशाह, शादी से पहले ही कर रहे हैं ट्रेंड

First published: 11 November 2018, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी