Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh marriage post make actors king on social media
 

दीपिका-रणवीर अपने इस पोस्ट से बने इंस्टाग्राम के बादशाह, शादी से पहले ही कर रहे हैं ट्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 21:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर कर दिया था. इसके बाद से दीपिका और रणवीर के फैंस इस पोस्ट को अपने टाइमलाइन पर शेयर कर रहे हैं. ये पोस्ट लोगों द्वारा इतनी बार शेयर और देखा जा चुका है कि दीपवीर की फैन फॉलोइंग के साथ स वक्त दोनों एक्टर्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

दीपिका और रणवीर के पोस्ट को इतनी बार रिपोस्ट किया जा चुका है कि अब एक अमेरिकी मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया ने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं जिसके मुताबिक दीपवीर ने 100 अंकों के साथ स्कोर ट्रेंड्स इंडिया पर शीर्ष स्थान हासिल किया है. इसके पीछे की वजह शादी की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना रहा.

 

दीपिका-रणवीर के बारे में बात करते हुए टेक कंपनी के सह-संस्थापक ने कहा,” 14 भारतीय भाषाओं के 500 से अधिक न्यूज वेबसाइट में बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारें में लिखे समाचारों के मुताबिक, सितारों की लोकप्रियता को मापा जाता है. यह नंबर फेसबुक, ट्विटर, प्रिंट, वायरल न्यूज, ब्रॉडकास्ट और डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे सैकड़ों स्रोतों से उठाए गए हैं. फिर कई अत्याधुनिक एल्गोरिदम के जरिए विशाल डेटा को विश्लेषित किया जाता है. जिसके बाद बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक पहुंच जाता है.”

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. कपल की शादी की डेट सभी की सहमति से 14 और 15 नवंबर को रखी गई है. दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर को ही शादी करेंगें. जिसमें से 14 नवंबर को कपल की साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी तो वहीं 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज से कपल की शादी होगी. 

ये भी पढ़ें- दीपिका और प्रियंका की शादी-रिसेप्शन की डेट एक होने से मुश्किल में पड़ते मेहमान, फिर निकला ये रास्ता

First published: 30 October 2018, 21:14 IST
 
अगली कहानी