Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh personal invite katrina kaif on their mumbai wedding reception
 

दीपिका पादुकोण ने वेडिंग रिसेप्शन में इस एक्ट्रेस को किया इंवाइट, दोनों में चल रही है कैट फाइट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 14:02 IST

बॉलीवुड के नए नवेले दूल्हा-दुल्हन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह 14 और 15 को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसके साथ ही कपल ने अपनी शादी का एक रिसेप्शन जो कि बेंगलुरु में होना था वो कर चुके हैं. इसके बाद अब दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात में होना है जिसकी डेट 1 दिसंबर रखी गई है. मुंबई में होने वाले ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के सभी सितारें नजर आएंगे और इसी पार्टी में दीपिका ने अपने वेडिंग रिसेप्शन एक ऐसे मेहमान को भी बुलाया है जिनसें उनकी अनबन चल रही हैं.

 

बता दें कि ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने रिसेप्शन में कैटरीना को भी इंवाइट किया है, जहां दीपिका ने उन्हें कार्ड भेजकर बुलाया है तो वहीं रणवीर सिंह ने उन्हें मैसेज किया कि जरूर आना. दीपवीर अपने खास दोस्तों को पर्सनल मैसेज कर के बुला रहे हैं. इसके साथ ही शादी के बाद दीपिका और रणवीर को कैटरीना ने शादी की बधाई दी थी.

 

बता दें कि कैटरीना और दीपिका के बीच रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद से चल रही है. जब दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था उसके बाद एक्टर की जिंदगी में कैटरीना की एंट्री हुई थी और तभी से दोनों एक्ट्रेस के बीच कोल्ड वार चल रही हैं. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी कतराती हुई दिखाई देती है लेकिन दीपिका ने रिसेप्शन में कैट को बुलाकर शायद फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है.

तो वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि कैटरीना इस खास बुलावे में जाने के लिए तैयारी कर रही हैं और उन्होंने इस बारे में सुपरस्टार सलमान खान से भी बात की है और शायद वो इस रिसेप्शन में सलमान खान के साथ शामिल हो सकती हैं. इसके साथ ही उनके साथ डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी आ सकते हैं. इस वक्त अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान और कैटरीना एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ ने दिया फैंस को रोमांटिक गाने 'जिंद माही' का तोहफा, इस एक्ट्रेस के साथ कर रहे हैं रोमांस

First published: 26 November 2018, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी