Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer singh says No Wedding Gifts Please Instead Donate To Her NGO
 

दीपिका और रणवीर की शादी में फोन ही नहीं इस खास चीज की भी है 'NO Entry', जान कर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 14:44 IST

बाजीराव की मस्तानी दुल्हन बनने के लिए तैयार हो गई है तो वहीं दूल्हा रणवीर सिंह ने भी बारात बाजा की सभी तैयारियां पूरी कर ली है. आज इटली के लेक कोमो को भी दुल्हन की तरह सजा दिया गया है और सभी गेस्ट पहुंच गए हैं. इस शादी के लिए पहले से ही खुलासा किया जा चुका है कि इस शादी में कोई भी फोन लेकर नहीं आएगा. इसके साथ ही खबरों के अनुसार कपल ने एक और चीज के लिए सख्त मनाही कर दी है कि कोई भी ये काम नहीं करेगा.

 

डीएनए की रिपोर्ट के अऩुसार,दीपिका और रणवीर ने कहा है कि कोई भी गेस्ट उनके लिए गिफ्ट नहीं लेकर आएगा बल्कि उसके बदले वो लोग दीपिका के एनजीओ लाइव लव लॉफ फाउंडेशन के लिए डोनेशन कर दें. वो पैसे मानसिक रुप से बीमार लोगों के काम आ जाएगा. इस एनजीओ की स्थापना दीपिका ने साल 2015 डिप्रेशन के दौरान की थी और तब से वो इसे चला रही हैं.

 

कपल दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि वे गिफ्ट्स लेकर ना आए अगर वो उन्हें कुछ देना ही चाहते हैं तो दीपिका के एनजीओ में डोनेशन दे दें. जो कि डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए अवेयरनेस फैलाने का काम भी कर रहा है और दीपिका और रणवीर दोनों ही इस एनजीओ से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर की शादी के मेन्यू से लेकर वेन्यू तक सिर्फ इस लड़की को है जानकारी, जानिए कौन हैं!

दीपिका पादुकोण 32 साल की हैं तो वहीं रणवीर सिंह 33 साल के हैं और दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुके हैं. कल से शादी रिती रिवाजों के साथ शुरु हो जाएगी और कपल का संगीत सेरेमनी रखा गया है. जिसमें बॉलीवुड के कई सिंगर शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं.

शादी में दीपिका लाल रंग कलर के भारी भरकम ब्राइडल लहंगा पहनने वाली हैं और इस लहंगे में धागों से बारीकी से काम किया गया है. तो वहीं दूल्हा रणवीर सिंह कांजीवरम की शेरवानी पहनने वाले हैं. शादी की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं और इटली में सभी गेस्ट भी पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही आज संगीत सेरेमनी रखी गई है. कल शादी है और कपल की शादी दो रिती रिवाजों से होगी जिसमें से एक साउथ इंडियन और सिंधी रिवाज से होगी. 

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर के संगीत सेरेमनी में ये बॉलीवुड के सिंगर लगाएंगे अपने सुर से चार चांद, पहुंचे इटली

First published: 13 November 2018, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी