Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh share their reception invitation card on social media
 

दीपिका और रणवीर ने शेयर किया अपना रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होगी ग्रैंड पार्टी और ये मेहमान होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 11:22 IST

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की चर्चा हर तरफ है और इसके लिए कपल इटली भी पहुंच चुके हैं. इटली के लेक कोमो में शादी होगी और वहीं शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी है. इसके अलावा हाल ही में कपल ने अपने रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका की शादी के संगीत को निक जोनस ऐसे बनाएंगे खास, बनाया ये स्पेशल प्लान

कार्ड में लिखे के अनुसार दीपिका और रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरु होगा और ये रिसेप्शन रणवीर के माता-पिता की तरफ से रखा गया है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के पैरेंट्स होस्ट करेंगे.

10 नवंबर को दीपिका और रणवीर इटली के लिए रवाना हो चुके हैं और उनके साथ उनके हेयर, ड्रेसर, मेकअप आर्टिस्ट और अन्य कुछ लोग भी पहुंच गए है. दीपवीर की संगीत सेरेमनी 13 नवंबर को होगी. जिसमें परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे. इसके साथ ही 14 और 15 तारीख को भी शादी में खास लोग ही शामिल होंगे. इस बात की खुलासा पहले ही कपल ने किया था और इसके साथ ही शादी में फोन लाने पर भी शायद रोक लगाई गई है हालांकि, इस बात का खुलासा तो शादी के दिन ही हो जाएगा.

 

 

रणवीर और दीपिका की शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों के नाम का भी खुलासा हो चुका है जिन में से फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ चार ही लोगों को इंवाइट किया गया है. वे चार लोग सुपरस्टार शाहरुख खान, एक्टर आदित्य चोपड़ा, फराह खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं. दीपिका की तरफ से शाहरुख और आदित्य को बुलाया गया है तो वहीं रणवीर की तरफ से आदित्य को बुलाया गया है. संजय दोनों कपल के ही खास है इसलिए वो दोनों की ही तरफ से शादी में आ सकते हैं.

दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर को ही शादी करेंगें. जिसमें से 14 नवंबर को कपल की साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी तो वहीं 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज से कपल की शादी होगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर अपनी शादी के लिए हुए इटली रवाना, इस खास अंदाज में अपने परिवार के साथ आए नजर

First published: 12 November 2018, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी