Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding and reception all cost will make you shocked
 

दीपिका और रणवीर शादी पर खर्च कर रहे हैं इतने रुपये, सिर्फ रिसेप्शन का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 13:27 IST

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की आज सिंधी रिवाज से शादी है और इसके साथ ही दीपवीर की शादी का रिसेप्शन भी सुर्खियों में बना हुआ है. खबरें थी कि 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा रिसेप्शन तो वहीं मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन होना था. अभी खबरों के अनुसार मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट बदल दी गई है.

ये भी पढ़ें- दीपिका के भाई ने अपने जीजा रणवीर के स्वागत में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर खुश हो जाएंगे


खबरों की मानें तो अब 28 नवंबर को होने वाला रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा और ये रिसेप्शन बॉलीवुड के सितारों के लिए ग्रैंड हयात में रखा जाएगा. इस डेट को अचानक बदलने की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन अब यहीं डेट फाइनल की गई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें 2 दिसंबर को होने की आ रही है अगर ऐसा हुआ तो शादी और रिसेप्शन क्लैश कर सकते हैं. फिलहाल, वो तो वक्त ही बताएगा कि आगे क्या होगा.

रिसेप्शन में किए गए खर्च की बात करें तो इस ग्रैंड रिसेप्शन के इंतजाम में 1 करोड़ रुपये खर्च किए गए है. अगर ऐसे खर्च की बात करें तो दीपिका और रणवीर की शादी का सारा खर्चा कई करोड़ों का होगा. लेके कोमो में दो लोगों के रहने का खर्च 1,50,000 है और 30 मेहमानों का खर्च कितना होगा आप अंदाजा लगा सकते हैं.

 

इसके साथ ही अन्य कई इंतजाम भी इस शादी में किए गए है जैसे कि शादी में खर्च और सेक्योरिटी पर भी खर्च. शादी में कड़ी सुरक्षा के लिए भी काफी खर्च किया गया है जिससे कोई भी बाहर से फोटो ना ले सकें. शादी की अब तक कोई भी फोटो सामने नहीं आई है और इससे साफ है कि इंतजाम काफी कड़े किए गए है.

 

फिलहाल,कपल की शादी और उनके नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कई टैग चल रहे हैं और खबरों के अनुसार इतने सारे टैग्स अभी तक किसी भी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं. दीपिका और रणवीर आज सिंधी रिवाज से शादी करने के बाद कल यानी 16 को मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- दीपिका के भाई ने अपने जीजा रणवीर के स्वागत में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर खुश हो जाएंगे

First published: 15 November 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी