Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding date confirmed Deepveer wedding guest list and reception venue revealed
 

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की वेडिंग डेट फिक्स, इस दिन इटली में लेंगे सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 8:35 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए चर्चा का विषय बन गए है. ऐसा तभी से शुरू हो गया है जब इस साल की शुरुआत में दोनों की सगाई की अफवाह उड़ी थी. लेकिन अब दीपिका-रणवीर की शादी की डेट फिक्स हो गई है.

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में श्रीलंका में बिताए वेकेशन के समय परिवार के सामने सगाई की थी. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक दीपवीर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तरह इटली के एक खूबसूरत शहर में एकदूजे के होने वाले हैं.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में विरुष्का ने इटली के टस्कनी में शादी रचाई थी. इसके बाद अब बॉलीवुड का ये कपल भी इटली में शादी रचाएगा. दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो शहर को चुना है. वहीं सूत्रों की मानें तो इस रोमांटिक कपल की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है.

फिल्मफेयर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की डेट 20 नवंबर, 2018 रखी है. इतना ही नहीं दीपवीर की शादी में कौन-कौन मेहमान शिरकत करेगा इसकी लिस्ट भी फाइनल कर ली गई है. बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. 

अभी जिस लिस्ट की बात हो रही है उसके मुताबिक कुल 30 लोग दीपिका-रणवीर की शादी के गवाह बनेंगे. ये वही लोग होंगे जो दीपिका या फिर रणवीर के बेहद करीब होंगे. वैसे भी इटली रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका का भी फेवरिट डेस्टिनेशन है. ये जगह दोनों के लिए इस बड़े दिन के लिए अनमोल होगी.

विराट-अनुष्का की तरह इटली में शादी फिर दो रिसेप्शन दीपवीर देंगें. एक रिसेप्शन मुंबई में बॉलीवुड के सितारों के लिए होगा तो वहीं, दूसरा रिसेप्शन दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरु में होगा. हालांकि, अभी ना तो दीपिका की ओर से और ना ही रणवीर की तरह कोई आधिकारिक बयान सामने आया है.

First published: 14 August 2018, 8:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी