Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding date on same date when couple first film Ramleela released
 

दीपिका और रणवीर ने क्यों रखी अपनी शादी की डेट 15 नवंबर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 11:37 IST

बॉलीवुड की मस्तानी बाजीराव की होने की लिए तैयार हो गई है और इन दोनों की शादी की डेट 14 और 15 नवंबर भी आ गई है. कल ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के कार्ड जैसा एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है. बता दें कि शादी की इस खास डेट से एक खास बात भी जुड़ी हुई है. दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म 'रामलीला' 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी और इसके बाद से दोनों कपल एक दूसरे को डेट करने की जानकारी दी थी.

 

दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म 'रामलीला' में इन दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर काफी पसंद किया गया था और साथ ही फिल्म भी हिट साबित हुई थी.दोनों कपल ने इसके बाद फिल्म 'बाजीराव-मस्तानी' में साथ काम किया और साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म 'पद्मावत' में भी साथ काम किया और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

 

शेयर की हुई इस फोटो में लिखा है,"हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर तय की गई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए आपको आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. दीपिका और रणवीर."

 

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए है. खबरों के अनुसार, दोनों की शादी हिंदू परंपराओं के साथ होगी और शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें-दीपिका और रणवीर की शादी की डेट का हुआ ऐलान, इस दिन होगी बाजीराव की मस्तानी

First published: 22 October 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी