Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding destination plan in mumbai not in italy for this reason
 

दीपिका और रणवीर इटली में नहीं करेंगे इस वजह से शादी, अचानक वेडिंग डेस्टिनेशन बदला इस शहर में लेंगे सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 12:31 IST

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और बाजीराव रणवीर सिंह की शादी नवंबर में हैं ये तो तय हो ही गया है लेकिन अभी खबरें है कि कपल शादी इटली में नहीं करेंगे. अभी तक खबरें थी कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी इटली क् लेक कोमो में करने का प्लान कर रहे हैं. फिलहाल, खबरें है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन को बदलने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की इस बड़ी फिल्म में हुई एंट्री! रणबीर और अजय के साथ आएंगी नजर

दीपिका और रणवीर अब इटली में नहीं बल्कि मुंबई के ही फाइव स्टार होटल 'वकोला' में शादी करेंगे. अचानक शादी की जगह बदलने के पीछे की वजह कपल के परिवार के कुछ सदस्यों का इटली के लिए यात्रा करने में मुश्किल होना है. इस मौसम में परिवार के कुछ लोग इतनी लंबी यात्रा करने से परहेज कर रहे हैं और इसी वजह से दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की जगह बदल लेेने का फैसला लिया.

पहले खबरें थी कि कपल की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. दीपिका और रणवीर की शादी में कुल 30 मेहमान के शरीक होने की खबरें है और इस गेस्ट लिस्ट में एक्टर अर्जुन कपूर, किंगखान शाहरुख खान, फिल्ममेकर करण जौहर और एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शामिल होने की खबरें हैं. बाकि कितने मेहमान शादी में शामिल होंगे इसका खुलासा भी जल्द हो ही जाएगा.

 

कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में ऑफिशियल खबर दी थी. गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए है. खबरों के अनुसार, दोनों की शादी हिंदू परंपराओं के साथ होगी और शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर ने क्यों रखी अपनी शादी की डेट 15 नवंबर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

First published: 24 October 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी