Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh Wedding: Ranveer proposed deepika and actress get emotional
 

रणवीर ने किया कुछ ऐसे प्यार का इजहार सुनकर रो पड़ीं दीपिका, किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 11:18 IST

आज बॉलीवुड के राम-लीला शादी के शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुके हैं और इटली के लेक कोमो में सभी तैयारियां भी कर दी गई है. आज दीपिका और रणवीर की शादी सिंधी रिती रिवाज से होगी और दीपवीर की शादी की एक्साइटमेंट उनके फैंस के बीच खासा देखने को मिल रहा है क्योंकि जब से कपल ने शादी की एनाउंसमेंट की थी तभी से ही फैंस इन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही दीपिका और रणवीर की बात करें तो कपल की कल संगीत सेरेमनी हो गई है और आज शादी होगी. इसके साथ ही रणवीर दीपिका को एक भी पल स्पेशल फील कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

Deepika Padukone got emotional and was in tears at her Mehendi ceremony today. When she broke down, Ranveer Singh walked up to her and hugged her tight and consoled his lady love.😢❤ . A guest present at the venue revealed to us that the bride-to-be underwent an emotional moment during the ceremony that took place today. “Shubha Mudgal was performing a thumri when Deepika Padukone got emotional and was in tears. When she broke down, Ranveer, who could understand her emotional state, walked up to her and hugged her tight and consoled his lady love. He ensured she was smiling again with all his crazy love antics,” informs a guest. . . AHHHHH😭😭😭 this soooo cuuute😭😭❤❤ . . اثناء حفل الحنه اليوم، ديبيكا بادكون تأثرت وبكت، وذهب إليها رانفير سينغ وحضنها بشده 😢❤ . احد الضيوف كشفت لنا أن العروس مرت بلحظة عاطفية خلال الحفل الذي أقيم اليوم. "شوبها مودجال كانت تؤدي الثومري (اغنية رومانسية جدا) تأثرت ديبيكا بادكون وبكت. عندما بكت ذهب إليها رانفير، الذي يمكنه تفهم حالتها العاطفية، سار لها وحضنها بشده، حتى تأكد من انها تبتسم مره اخرى بكل حب" . . حسب المصادر ديبيكا وضعت حنه من مصمم ورانفير ايضا كتب على يده "ديبفير" . . شنووووو هذاااا بنشوووف ينزلون بس كلام يقهرونا😭😭😭 كيووووت كيووووت كيووووت😭😭😭😭😭❤❤❤❤❤❤ انا بس قريت دمعت عيني شلون لو اشوووفوهااا😭😭 . . #deepikapadukone #queenofbollywood #Bollywood #ranveersingh #Deepveer #DeepVeerKiShaadi

A post shared by Layan 🇰🇼 (@deepikapadukone_arabfc) on

कल भी कुछ ऐसा ही हुआ डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, जब दीपिका और रणवीर एक दूसरे को रिंग पहना रहे थे तभी रणवीर ने अपनी होने वाली पत्नी दीपिका के लिए प्यार का इजहार किया साथ ही एक इमोशनल स्पीच भी दी और इसे सुनकर दीपिका भावुक हो गई और उनकी आंखों में आंसू आ गए. रणवीर ने दीपिका को गले लगा लिया और चुप कराने लगे.

मंगलवार को दीपिका और रणवीर ने कोंकणी स्टाइल और फूल मुड्डी स्टाइल में सगाई की थी और इस दौरान 40 मेहमान मौजूद थे. रिंग सेरेमनी में सभी ने बेहद सिंपल तरीके से साथ बैठकर डिनर किया और रणवीर दीपिका के लिए फिल्म गुंडे का गाना तूने मारी एंट्री गाया. आज शादी भी कोंकणी स्टाइल में होगी.

 

तो वहीं कल संगीत सेरेमनी के लिए सिंगर हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक, संजोय दास और फिरोज खान जैसे सिंगर्स अपनी आवाज का जादू चलाने वहां पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही शादी की सभी डिटेल्स को काफी प्राइवेट रखा गया है और कोई भी फोटो शेयर करने की अऩुमति नहीं दी गई है और फोन लाने की भी अनुमति नहीं दी गई है.

 

दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों को गिफ्ट्स लाने से भी मना कर दिया है और कहा है कि जो भी उन्हें कुछ देना चाहते हैं वो उस पैसे को उऩके एनजीओ में डोनेट कर दें. जो कि डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए अवेयरनेस फैलाने का काम भी कर रहा है और दीपिका और रणवीर दोनों ही इस एनजीओ से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर की शादी से पहले वायरल हुए ये मीम्स आपको भी हंसने पर कर देंगे मजबूर

First published: 14 November 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी