Home » बॉलीवुड » Deepika padukone and Ranveer singh Wedding: ranveer singh demands from deepika for kiss in mehendi ceremony
 

दीपिका को खाना खिलाने पर रणवीर ने रख दी Kiss की शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 12:19 IST

इटली के खूबसूरत जगह लेक कोमो में आज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रणवीर और दीपिका 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इस रिश्ते को शादी की डोर में कपल बांधने जा रहे हैं. इसके साथ ही कल कपल की संगीत और मेहंदी हो गई है और इसी बीच रणवीर दीपिका को स्पेशल महसूस कराने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ कल मेहंदी सेरेमनी में भी हुआ जब रणवीर ने दीपिका को खाना खिलाने के लिए एक अजीब शर्त रख दी.

 

बता दे कि दीपिका मेंहदी लगवा रही थीं और एक्ट्रेस को खाना खिलाने की जिम्मेदारी रणवीर ने उठाई थी लेकिन इसके लिए उन्होंने एक किस की शर्त रख दी. दीपिका से रणवीर ने कहा कि खाना खिलाने के एवज में पहले उन्हें किस चाहिए. इस पर दीपिका ने कहा पहले वो उन्हें खाना खिलाए फिर वो रणवीर को किस देंगी. इस पर रणवीर राजी हो गए.

 

इसके साथ ही रणवीर ने मेहंदी लगा रही लड़कियों से कहा कि बेहद खूबसूरत मेहंदी दीपिका को लगाएं और उसमें उनका नाम साफ तौर पर दिखाई दे. इसके अलावा इस सेरेमनी और भी ज्यादा खास बनाने के लिए रणवीर ने दीपिका के लिए गाना तूने मारी एंट्री भी गाया. इसके साथ ही एक प्रपोजल स्पीच दी जिसे सुनकर दीपिका भावुक हो गईं.

 

इसके साथ ही बता दें कि शादी को प्राइवेट रखने के लिए बेहद खास इंतजाम किए गए हैं और कोई भी ड्रोन कैमरे से इसकी फोटो ना ले इसलिए सीप्लेन से नजर रखी जा रही हैं. इसके साथ ही शादी में फोन ले जाने के लिए मना कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- इस खास रिवाज से आज 'राम' की हो जाएंगी 'लीला', सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे दीपवीर

शादी की रस्में आज और कल होंगी और इसके बाद कपल 16 नवंबर को वापसी करेंगे. इसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु मे शादी का रिसेप्शन होगा और 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. साथ ही दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों को गिफ्ट्स लाने से भी मना कर दिया है और कहा है कि जो भी उन्हें कुछ देना चाहते हैं वो उस पैसे को उऩके एनजीओ में डोनेट कर दें.

First published: 14 November 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी