Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh will get married on november 14 and 15 share the card photo
 

दीपिका और रणवीर की शादी की डेट का हुआ ऐलान, इस दिन होगी बाजीराव की मस्तानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2018, 16:41 IST

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की डेट को लेकर इनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था और आज कपल ने अपने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. दीपिका और रणवीर की शादी नवंबर में होने की खबरें तो काफी वक्त से आ रही थी लेकिन कोई भी डेट फाइनल नहीं थी. आज अपनी शादी की फाइनल डेट का खुलासा खुद कपल ने सोशल मीडिया पर कर दिया है. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कार्ड जैसी एक फोटो शेयर की है, जिसमें शादी की डेट 14 और 15 नवंबर तय की गई है.

 

इस फोटो में लिखा है,"हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर तय की गई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए आपको आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. दीपिका और रणवीर."

दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो शहर को चुना है. बताया तो ये भी जा रहा है कि इस कपल की शादी में मेहमानों को मोबाइल और कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं है.हालांकि, खबरों के अनुसार अभी तक रणवीर दीपिका की शादी का वेन्यू यहीं सुनने में आया है बाकि दोनों का जो भी प्लान होगा वो भी जल्द पता चल जाएगा.

 

खबरों के अनुसार, इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. अभी जिस लिस्ट की बात हो रही है उसके मुताबिक कुल 30 लोग दीपिका-रणवीर की शादी के गवाह बनेंगे. ये वही लोग होंगे जो दीपिका या फिर रणवीर के बेहद करीब होंगे.फिलहाल, इन दिनों रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंगल में बिजी हैं. तो वहीं खबरें है कि दीपिका मेघना गुलजार के साथ जल्द ही कोई फिल्म साइन कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर की शादी की डेट हुई फाइनल, नवंबर में इस दिन बजेंगी शहनाईयां

First published: 21 October 2018, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी