Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Ranveer Singh will get married on november on this final date
 

दीपिका और रणवीर की शादी की डेट हुई फाइनल, नवंबर में इस दिन बजेंगी शहनाईयां

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 9:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी और आज इन दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है. खबरें थी कि कपल नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन कोई डेट फाइनल नहीं थी. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,अब पद्मावत कपल की नवंबर में 12 से 16 के बीच शादी की डेट फाइनल कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 6 में आलिया और दीपिका पहुंची एक साथ, किया खुलासा किसकी होगी पहले शादी

दीपिका और रणवीर के फैंस के लिए ये बात किसी दीवाली के तोहफे से कम नहीं होगी और सभी को बेसब्री से इन दोनों की शादी का इंतजार था. पहले खबरें आ रही थी कि कपल की शादी की डेट आगे बढ़ाई जा सकती है.इस बात से रणवीर-दीपिका के फैंस के साथ खुद रणवीर भी निराश हुए थे लेकिन अब दोनों ने नवंबर में ही शादी करने का फैसला ले लिया है.

 

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में विरुष्का ने इटली के टस्कनी में शादी रचाई थी. इसके बाद अब बॉलीवुड का ये कपल भी इटली में शादी रचाएगा. दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो शहर को चुना है. बताया तो ये भी जा रहा है कि इस कपल की शादी में मेहमानों को मोबाइल और कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं है.हालांकि, खबरों के अनुसार अभी तक रणवीर दीपिका की शादी का वेन्यू यहीं सुनने में आया है बाकि दोनों का जो भी प्लान होगा वो भी जल्द पता चल जाएगा.

 

बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. अभी जिस लिस्ट की बात हो रही है उसके मुताबिक कुल 30 लोग दीपिका-रणवीर की शादी के गवाह बनेंगे. ये वही लोग होंगे जो दीपिका या फिर रणवीर के बेहद करीब होंगे.फिलहाल, इन दिनों रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंगल में बिजी हैं. तो वहीं खबरें है कि दीपिका मेघना गुलजार के साथ जल्द ही कोई फिल्म साइन कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- शादी की डेट बढ़ने के बाद दीपिका के हाथ लगी बड़ी फिल्म, 'राज़ी' डायरेक्टर की फिल्म में दमदार होगा किरदार

First published: 17 October 2018, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी