Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone and Salman khan may play lead role in Sanjay Leela Bhansali film Inshallah not Ranveer Singh
 

भंसाली ने किया बड़ा ऐलान, रणवीर नहीं अब 'इंशाअल्लाह' सलमान के साथ बनेगी दीपिका की जोड़ी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 10:13 IST

बॉलीवुड के परफेक्शलनिस्ट फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने इसी साल फिल्म 'पद्मावत' को डायरेक्ट किया था. भंसाली की ये फिल्म जैसे-तैसे रिलीज हो पाई थी. हालांकि, फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए.

इससे पहले संजय लीला भंसाली लंबे समय से इस कोशिश में थे कि वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ कोई प्रोजेक्ट करें. लेकिन लंबे समय से ही इसमें टालमटोल चलता रहा और कोई भी प्रोजेक्ट ये दोनों कलाकार साथ में नहीं बना सके. लेकिन अब चर्चा है कि भंसाली और सलमान खान इंशाअल्लाह एक साथ काम करेंगे.

दरअसल, सलमान खान संजय लीला भंसाली के एक और बड़े प्रोजेक्ट 'इंशाअल्लाह' में काम करेंगे. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कोई और नहीं बल्कि भंसाली की पहली पसंद यानी दीपिका पादुकोण होंगी. हालांकि अभी ये बात फाइनल नहीं हुई कि उन्हें भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में कास्ट किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी हाल ही में संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'इंशाअल्लाह' का नाम रजिस्टर कराया है. लेकिन फिल्म 'इंशाअल्लाह' का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली अभी 6 से 9 महीने लेंगे. खबर है कि भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग अगले साल शुरू कर सकते हैं.

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है, "भंसाली, दीपिका और सलमान को कास्ट करना चाहते हैं." बता दें कि भंसाली ने दीपिका पादुकोण के साथ अभी तक तीन फिल्में की हैं, जिनमें दीपिका लीड एक्ट्रेस थीं. यहां तक कि इन सभी फिल्मों(राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

वहीं, दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन जोड़ी आज तक नहीं बनी है. कई बार दीपिका और सलमान खान के साथ में काम करने की चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई और ये खबरें महज अफवाह साबित हुईं. ऐसे में फैंस के लिए भी दीपिका और सलमान की जोड़ी को ऑनस्क्रीन साथ देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

First published: 10 August 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी