Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone answered on the matter when foreign media confused her with Priyanka chopra bollywood news
 

विदेश में प्रियंका के नाम से पुकारे जाने पर बोलीं दीपिका, यह मजाक नहीं रेसिज्म है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 8:25 IST

पिछले दिनोंदीपिका अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स – रिटर्स ऑफ द जेंडर केज की सफलता पर आयोजित की गई पार्टी के लिए लॉस एंजेलिस पहुंची थीं. दीपिका जब एलएएक्स एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो फोटोग्राफर्स ने दीपिका को प्रियंका कहकर पुकारा. 

हाल ही में इस बारे में दीपिका से इस बारे में सवाल किया गया तो उनका कहना था कि यह केवल ध्यान नहीं देना ही नहीं लेकिन रेसिज्म भी है. यह केवल मेरे नाराज होने की बात नहीं है. मेरे साथ आप सभी हैं जिन्हें नाराज होना चाहिए. यह केवल लापरवाही या अनदेखा करना नहीं बल्कि रेसिज्म भी है. एक रंग के दो लोग एक नहीं हो सकते हैं. 

भारतवासी होने के नाते आपको उन्हें इस बारे में बताना चाहिए ना कि उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए. दीपिका ने यह बातचीत लॉरियल के एक इवेंट के दौरान की. जब उनसे इस कनफ्यूजन के पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, नजरअंदाज करना नजरअंदाज करना ही होता है. मुझे उनके लिए बुरा लगता है, हाल ही में प्रियंका ने भी इस पर बात की थी. उन्होंने कहा, दीपिका को मैं समझा जाना ठीक नहीं है, मुझे लगता है कि मैं सबसे ज्यादा पॉपुलर ब्राउन फेस हूं जिसे सभी जानते हैं. हर ब्राउन लड़की एक जैसी नहीं दिखती. इसमें गलती ना करें. यह ठीक नहीं था वह भारत की एक बड़ी स्टार हैं. 

First published: 6 May 2017, 8:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी