Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone Beats Shah Rukh Khan as Indian Cinema's Top Star in 2018 according to IMDb list
 

दीपिका पादुकोण ने तीनों खान सुपरस्टार्स को पछाड़ा, IMDb की लिस्ट में की टॉप पोजिशन हासिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2018, 16:14 IST

इंटरनेट फिल्म वेबसाइट (IMDb) के अनुसार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है जो और कोई नहीं कर पाया और साथ ही अपने डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' के को-स्टार शाहरुख खान को भी इस लिस्ट में पछाड़ दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, IMDb ने मंगलवार को भारतीय सिनेमा के शीर्ष 10 सितारों की सूची जारी की. यह सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है.

 

इस लिस्ट में सुपरस्टार शाहरुख खान को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है और जिसके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में शामिल है. IMDb की अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा,"इस वर्ष की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं."

 

उन्होंने कहा,"राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वह IMDb की वर्ष 2018 की शीर्ष भारतीय फिल्म 'अंधाधुन' के साथ पहले स्थान और 'पैडमैन' के हिसाब से छठें स्थान पर दिखीं. वहीं अक्षय कुमार ने शीर्ष सितारों की सूची में 10वां स्थान हासिल किया है."

ये भी पढ़ें- तापसी की खूबसूरत बॉडी ट्विटर यूजर को आई पसंद, हॉट एक्ट्रेस बोलीं- मुझे ये हिस्सा पसंद है और तुम्हें..

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक महीने पहले 14 नवंबर को एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी की थी और अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. तो वहीं शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जो कि इसी हफ्ते शुक्रवार को 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

First published: 18 December 2018, 16:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी