Home » बॉलीवुड » deepika padukone boyfriend Ranveer Singh to be awarded Dada Saheb Phalke Excellence Award 2018 for Padmaavat role Khilji
 

दीपिका से शादी करने से पहले रणवीर को मिला ये बड़ा तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 16:05 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ काफी विवादों में रही थी. यहां तक कि फिल्म दो बड़े राज्यों में रिलीज भी नहीं हुई थी. बावजूद इसके फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार किया था. फिल्म ‘पद्मावत’ में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे. अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

 

फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका ने रानी पद्मावती और शाहिद महाराज रावल रत्न सिंह की भूमिका में थे. इस फिल्म में खिलजी का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह की जमकर तारीफ भी हुई थी. अब इसी दमदार अभिनय के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए इस साल दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि फिल्म समीक्षकों और आलोचकों ने फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के खिलजी वाले अभिनय की प्रशंसा की थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक क्रूर खलनायक की भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि ये अवॉर्ड हिंदी सिनेमा में विशेष योगदान के लिए दिया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा अनुष्का शर्मा को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

वहीं, अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो दोनों के बीच काफी समय से कुछ न कुछ पक रहा है. यहां तक कि उनकी शादी की खबरें भी पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन अभी इस बात की पुष्टि किसी भी एक्टर ने नहीं की है. हालांकि रणवीर ने कहा था कि अगर वह और दीपिका शादी करने वाले होंगे तो वह खुद इसकी जानकारी छत पर चढ़ कर चिल्ला-चिल्ला कर देंगे.

First published: 10 April 2018, 16:05 IST
 
अगली कहानी