Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone: Can't wait for 'Padmavati' to release bollywood news
 

'पद्मावती' रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2017, 9:47 IST

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकतीं, इस फिल्म को वह हर किसी के साथ साझा करना चाहती हैं. वह यहां मुंबई में 'वैन ह्यूसेन एंड जीक्यू फैशन नाइट्स' में शामिल हुईं.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं बस इतना ही कहूंगी कि चाहे पोस्टर हो या फिल्म का गीत या ट्रेलर हो..सभी के लिए हमें लोगों का प्यार मिल रहा है. मुझे लगता है कि हम सब फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित और अभिभूत हैं और हम इस फिल्म को हर किसी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते."

उन्होंने कहा, "यह एक अद्भुत सफर रहा है और वास्तव में हम दिन गिन रहे हैं. हम फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते और हर किसी के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."

'पद्मावती' का करणी सेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध कर रहे हैं. उन्हें अंदेशा है कि इस फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग, और वह भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया होगा. निर्देशक भंसाली हालांकि एक वीडियो जारी कर कह चुके हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर किसी को आपत्ति हो. यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय खुद पर गर्व महसूस करेगा. अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए.

भंसाली चाहे कितनी भी सफाई देते रहें, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखें, लेकिन देश में अजब किस्म की जो राजनीति पनपी है, वह कला को 'कला' के नजरिए से नहीं देखती, हंगामा और दंगा-फसाद के मौके तलाशती रहती है. अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए राजनीति करने वाले ऐसे मुद्दे का फायदा उठा लेना चाहते हैं.

इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं. अगर कला पर राजनीति भारी न पड़ी, तो यह फिल्म पहली दिसंबर को रिलीज हो जाएगी.

First published: 14 November 2017, 9:47 IST
 
अगली कहानी