Home » बॉलीवुड » Deepika padukone childhood hair style viral in social media
 

कटोरा कटिंग रखती थी बचपन में दीपिका पादुकोण अपनी हेयरस्टाइल, बहन ने शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 17:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. शेयर की गई तस्वीर में दीपिका की बन अनीशा पादुकोण के साथ फर्श में बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. वो थाली में खाना खाते हुए दिख रहीं हैं. तस्वीर देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है जैसे ये फोटो कन्या भोज के दौरान की फोटो हो.

तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा...हालांकि दीपिका की बहन अनीसा कमेंट में एक ऐसा सीक्रेट डिसक्लोज कर दिया जिसपर शायद ही किसी का ध्यान गया हो. दीपिका की बहन ने लिखा कटोरी कट में रॉक कर रही है.

बताते चले कि चारों तरफ से गोल और एक जैसी लंबाई के बाल कटवाने के अंदाज को उस दौर में कटोरी या कटोरा कट कहा जाता था. दीपिका की इस तस्वीर को महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक मिल चुके हैं.

सोनम कपूर को पटाखे लिए ट्वीट करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

View this post on Instagram

Basic... @divya_narayan4 @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और अपनी बॉन्डिंग से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. दीपिका ने बताया है कि कुछ समय पहले ही काम करने के दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी.

उन्होंने बताया कि उनकी मां और खुद रणवीर सिंह उन्हें कई बार टोक चुके हैं कि वो इतना काम क्यों करती हैं. रणवीर सिंह ने इस वजह से उन्हें नाम भी दिया है. दीपिका कहती हैं उनके हमेशा कुछ ना कुछ करते रहने की वजह से रणवीर ने उनका नाम फट-फट रख दिया है और वो फैमली ग्रुप पर मेरी शिकायत भी करते रहते हैं.


चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

First published: 7 April 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी