Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone cousin brother amit padukone welcomes ranveer singh in family
 

दीपिका के भाई ने अपने जीजा रणवीर के स्वागत में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर खुश हो जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 11:52 IST

बॉलीवुड एकट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह कल कोंकणी रिवाज से शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं और उनके सभी फैंस दीपवीर को ढेंरों बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ एक अलग तरीके से रणवीर सिंह का स्वागत उनके साले साहब और दीपिका के चचेरे भाई अमित पादुकोण ने भी किया है और सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट भी लिखा है. अमित पादुकोण ने ट्वीट किया है.

अमित पादुकोम ने लिखा,"ये जादुई हफ्ता पूरी तरह प्यार में सराबोर रहा है. दो प्यारे और दयालू लोगों की परियों जैसी कहानियां." उन्होंने लिखा, "परिवार में स्वागत है. तुम मुझे एक फिल्मिस्ट कहते हो लेकिन मैं समझौता करने के लिए तैयार हूं.दीपिका तुम्हें इससे पहले इतना खुश कभी नहीं देखा."

 

दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें अभी तक सामने नहीं आ पाई है और आज सिंधी रिवाज से कपल की शादी होगी. फिलहाल, खबरों के अनुसार कल शादी की थीम ऑफ व्हाइट रखी गई थी. दीपवीर उसी दिन से सुर्खियों में छा गए थे जिस दिन से उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

 

फिलहाल,कपल की शादी और उनके नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कई टैग चल रहे हैं और खबरों के अनुसार इतने सारे टैग्स अभी तक किसी भी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं. दीपिका और रणवीर आज सिंधी रिवाज से शादी करने के बाद कल यानी 16 को मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. बेंगलुरु में 21 नवंबर को वेडिंग रिसेप्शन देंगे तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: राम की हुईं लीला, कोंकणी रिवाज से संपन्न हुई शादी

First published: 15 November 2018, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी